पहले श्रीलंका फिर न्यूजीलैंड को हराने के बाद अब कहीं जाकर Rohit Sharma ने जसप्रीत बुमराह की वापसी को लेकर दिया बयान

Rate this post

इस समय भारतीय टीम काफी बेहतरीन फॉर्म में चल रही है। पहले बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज, फिर श्रीलंका को एक दिवसीय और T20 सीरीज, अब न्यूजीलैंड को भी Rohit Sharma और उनकी प्लेइंग इलेवन मत देने में कामयाब रही। जिसके चलते रोहित शर्मा और उसकी प्लेइंग इलेवन बेहतरीन और ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए वनडे वर्ल्ड कप से पहले अपनी बेहतरीन फॉर्म को हासिल कर चुकी है। तीसरे वनडे के दौरान रोहित शर्मा ने अपने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से 3 साल बाद शतक जड़ा। जब इस बारे में रोहित शर्मा से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि एकदिवसीय क्रिकेट में मैच की कमी के चलते मैं शतक नहीं जड़ पा रहा था।

रोहित शर्मा ने कही यह बात

एक पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बोलते हुए रोहित शर्मा ने बताया कि,

“3 साल बहुत लगते हैं, लेकिन मैं 3 सालों में सिर्फ 12 वनडे ही खेल सका हूं। आप लोगों को मालूम होना चाहिए, कि क्या हो रहा है। इस चीज को प्रसारण पर दिखाया गया था। कभी-कभी हमें सही चीजें भी दिखानी पड़ती है। पिछले पूरे साल हमने वनडे क्रिकेट नहीं खेला, हम T20 क्रिकेट पर काफी ध्यान दे रहे थे। कभी-कभी वह चीज भी ध्यान देनी चाहिए ब्रॉडकास्टर को भी सही चीज दिखाना चाहिए।”

रोहित शर्मा ने आगे बताया कि,

“पिछले साल कोई भी वनडे मैच नहीं था और फिर पिछले 18 महीनों में ज्यादातर समय हमने T20 क्रिकेट ही खेला है और टी-20 क्रिकेट में फिलहाल सूर्यकुमार यादव से अच्छा कोई बल्लेबाज नहीं है उसने दो शतक जड़े हैं और मुझे नहीं लगता कि किसी और के पास हैं चोटिल होने के बाद से मैंने दो टेस्ट खेले इसलिए आपको इसी परिपेक्ष में रखना होगा”।

जसप्रीत बुमराह पर रोहित शर्मा ने दिया बयान

जसप्रीत बुमराह की फिटनेस को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि,

“मुझे उम्मीद है कि जसप्रीत बुमराह आखरी के दो टेस्ट मैच खेलेंगे लेकिन फिर से हम उसके साथ कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते पेड़ की छोटे हमेशा गंभीर होती हैं उसके बाद भी हमारे पास काफी क्रिकेट आ रहा है हम देखेंगे हम निगरानी करेंगे हम इनसे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में डाक्टरों और फिजियो के साथ लगातार संपर्क में है और लगातार उनकी बात सुन रहे हैं”।

Read Also:-IND vs NZ : शार्दुल ठाकुर को लेकर क्यों ना रख सके Rohit Sharma अपने गुस्से पर नियंत्रण, जानिए कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *