शार्दुल ठाकुर को लेकर क्यों ना रख सके Rohit Sharma अपने गुस्से पर नियंत्रण, जानिए कारण

Rate this post

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत न्यूजीलैंड को 90 रनों से शिकस्त देते हुए 3-0 से सीरीज जीतने में कामयाब रहा। न्यूजीलैंड द्वारा तीसरे वनडे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया गया, वहीं भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 385 रन बनाने में कामयाब रही।

भारत की तरफ से शुभमन गिल और Rohit Sharma द्वारा शानदार शतक बनाए गए। वही जवाब में न्यूजीलैंड की टीम मात्र 295 रन ही बना सकी और इस मैच को 90 रनों से हार गई। वही शार्दुल ठाकुर कुलदीप यादव भारत की तरफ से सर्वाधिक विकेट प्राप्त करने मे कामयाब रहे।

शार्दुल की गेंदबाजी से नहीं खुश थे रोहित

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए प्रत्येक मैच में शार्दुल ठाकुर का बेहतरीन प्रदर्शन रहा है। वही शार्दुल ठाकुर ने कल खेले गए तीसरे वनडे मैच में भी बेहतरीन और शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 6 ओवर में 45 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

जिसके चलते बाद में उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ के पुरस्कार से भी नवाजा गया। लेकिन मैच समाप्त होने के बाद रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर के साथ कुछ गुस्से में बातचीत करते हुए नजर आए। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा ने कही यह बात

शार्दुल ठाकुर पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि,

“हमने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है, अपनी योजनाओं पर टिके रहे और अपनी हिम्मत को बनाए रखा। शार्दुल कुछ समय से ऐसा कर रहे हैं, टीम के साथी उन्हें जादूगर कहते हैं। और उन्होंने फिर से आकर दिया। उन्हें अभी और खेल अपने बेल्ट के तहत लाने की आवश्यकता है।”

‘मुझे मेरी टीम पसंद है’ शार्दुल ठाकुर

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए शार्दुल ठाकुर ने बताया कि,

“मुझे मेरी टीम के साथी बहुत पसंद है। जब आपके पीछे विरोधी आते हैं तो क्षड़ में रहना महत्वपूर्ण होता है। मैं ज्यादा नहीं सोचता, आपको अलग-अलग परिस्थितियों के लिए तैयार रहना होगा। सभी बल्लेबाजी का लुऐ उठाते हैं। आज की दुनिया में सब कुछ बल्लेबाजी के बारे में है।”

Read Also:-टीम के हेड कोच की बेटी से ही कर बैठे Shadab Khan छुपकर निकाह, जानिए कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *